Connect with us
https://qnewsindia.com/wp-content/uploads/2023/07/en.png.webp

खास रिपोर्ट

 एनसीआर मेडिकल काॅलेज में नर्स के साथ कैंपस में  सामूहिक रेप 

Avatar photo

Published

on

Spread the love

 एनसीआर मेडिकल काॅलेज में नर्स के साथ कैंपस में  सामूहिक रेप 

 आरोपी 2 स्टाफ ब्वाय ने  पीडिता की बनाई अश्वलील वीडियो 

 थाने पहुंची पीडिता को पुलिस ने  टरका कर चलता कर दिया

 कप्तान से मिलकर कार्रवाई करने की लगायी गुहार 

मेरठ।   भाजपा नेत्री के मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स से सामूहिक दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने आया है। खरखौदा थाना क्षेत्र के एनसीआर मेडिकल कॉलेज में काम करने वाली एक स्टाफ नर्स से अस्पताल के दो स्टाफ ब्वाय ने बलात्कार किया। आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाई। उसे वायरल करने की धमकी भी दी।बृृहस्पतिवार को पीडित महिला ने कप्तान से  मिलकर रोते हुए मामला बताते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

पीडिता ने रोते हुए बताया कि आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया कि अगर किसी से भी शिकायत की या बताया तो तेरे बच्चों, पति को जान से मार देंगे। हिम्मत करके पीड़िता ने खरखौदा थाने में शिकायत की तो पुलिस ने टरका दिया। थाने पर उसकी सुनवाई नहीं हुई। गुरुवार को पीड़िता रोते हुए एसएसपी दफ्तर पहुंची। पुलिस अफसरों के सामने रोते हुए सारा मामला बताया।

पीपलीखेड़ा निवासी पीड़िता महिला पुलिस दफ्तर पहुंची। अफसरों को शिकायत देते हुए आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। रोते हुए पीड़िता ने बताया कि वो एनसीआर मेडिकल कॉलेज, अस्पताल खरखौदा में 2019 से स्टाफ नर्स का काम करती है। एनसीआर कॉलेज की संचालिका भाजपा नेत्री, पूर्व एमएलसी डॉ. सरोजनी अग्रवाल हैं। उनकी बेटी डॉ. हिमानी अग्रवाल भी इस अस्पताल का संचालन देखती हैं।

पीड़िता ने आगे बताया कि फरवरी 2023 में अस्पताल के दो स्टाफ ब्वाय टिंकू और हरेंद्र ने उसके साथ कॉलेज कैंपस में ही बारी-बारी से रेप किया। अश्लील वीडियो बनाए। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दोनों आरोपी उसके साथ बलात्कार करते रहे। जब पीड़िता ने शिकायत की धमकी दी तो दोनों आरोपियों ने पति, बच्चों को जान से मारने की बात कहकर उसे चुप करा दिया।पीड़िता ने बताया कि कॉलेज में ही किसी बहाने से टिंकू और हरेंद्र नाम के दो स्टाफ के व्यक्तियों ने उसे ऊपर बुलाया। जिसके बाद जबरन उसके साथ गैंगरेप किया गया। धमकी देकर आरोपियों ने कई बार अलग-अलग होटल में रेप की वारदात को अंजाम दिया। अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं ।पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि पिछले कई दिनों से वह इंसाफ की आस में दर-दर भटक रही है। लेकिन थाना स्तर से इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया और अब एसएसपी कार्यालय में भी वह दूसरी बार अपनी शिकायत लेकर आई है । हालांकि इस बार एसएसपी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं ।पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

भाजपा नेत्री डॉ. सरोजनी अग्रवाल का कहना

अस्पताल की संचालिका डॉ. सरोजनी अग्रवाल का कहना है कि पीड़िता ने आज तक हमसे इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की है, अगर वो शिकायत करती तो उस पर एक्शन लिया जाता। डॉ. सरोजनी अग्रवाल के पति डॉ ओपी अग्रवाल ने बताया कि मैनेजमेंट के प्रकाश में आज मामला आया है इस पर एक्शन ले रहे हैं।

एसपी बोले

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि महिला जो एनसीआर मेडिकल कॉलेज में नर्स है उसने दो लोगों पर गलत कार्य का आरोप लगाया है। जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खास रिपोर्ट

हम ख्याल फाउंडेशन के तत्वावधान में मुशायरे का आयोजन

Avatar photo

Published

on

Spread the love

मेरठ। रविवार को ख्याल फाउंडेशन के तत्वावधान में एक मुशायरे का आयोजन किया गया। जिसमें शमीम जयपुरी , शायर नदीम रमजी, अमेरिका से आए मुशीर सिददकी ने अपनी शायर को पेश कर कार्यक्रम में चांद -चांद लगा दिए।

मुशायरे की शुरूआत 8 शमा रोशन अमेरिका से आए शायर जनाब मुशीर सिद्दीकी साहब ने की । शमीम जयपुरी का परिचय जनाब शाहिद चौधरी ने पढ़ा ।संचालन गाजियाबाद से आए शायर हसनैन दिलकश साहब ने किया ।
डासना गाजियाबाद से आए मेहमान शायर नदीम रमजी ने पढ़ा की

मैं कभी झूठ बोलता ही नहीं

कोई दिल में तेरे सिवा ही नहीं ।

किठौर से आए शायर कादिर किठोरवी ने पढ़ा की

दिल भी उदास है मेरा चेहरा उदास है ।

दीवाना तेरी याद में कितना उदास है ।

पढ़कर महफिल में रंग भर दिया ।

दिल्ली से आए शायर दानिश अय्यूबी ने पढ़ा की

फूल से नाजुक कहा जाट है बेटी को मगर ।

हम गरीबों के लिए पत्थर से भी भारी हुई ।

संयोजक और मशहूर शायर  इरशाद बेताब ने अपने कहा  –

जाने कितने चेहरे बेताब देखे हैं मैने ।

बिन पढ़ी किताबों के बाब देखे हैं मैने ।

मंजिलें मिलेंगी ही और मिलेंगी ताबीरें ।

जागती हुई आंखों से ख़वाब देखे हैं मैने ।

पढ़ा तो श्रोता  वाह वाह करने लगे ।

अदना मेरठी ने पढ़ा की  –

दुआ सलाम का रास्ता निकालना होगा ।

जिदों के फूलों पे तेजाब डालना होगा।

हमारे और तुम्हारे यही हैं दो दुश्मन ।

तुम्हें ज़बान हमें दिल संभालना होगा।

सदारत फरमा रहे जनाब अनवारूल हक शांदा फलौदवी साहब ने पढ़ा की –

तुम्हारे शहर में लाएगा फिर जुनू हमको ।

हमारे नाम के पत्थर संभाल कर रखना।

कार्यक्रम में जीशान  खान , अतहर अहमद काजमी , आफाक अहमद , इमरान सिद्दीकी , आस्था वर्मा एडवोकेट ,  जर्रार एडवोकेट , कौसर नदीम एडवोकेट , मजहर एडवोकेट  , आफताब आलम खां आदि उपस्थित रहे ।

Continue Reading

खास रिपोर्ट

बेसमेंट की खुदाई करते समय हुआ हादसा , काम्पलैक्स के संचालक व कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Avatar photo

Published

on

Spread the love

मेरठ। थाना गंगानगर में रविवार को उस समय बडा हादसा हो गया। जब एक निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में बेसमेंट की खुदाई करते समय मिट्टी की ढांग गिरने से तीन मजदूर मिट्टी में दब गये। किसी तरह आनन फानन में वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने एक मजदूर को तो निकाल  लिया। वही दो मजदूरों की मिट्टी की ढांग में दबने से मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने तीनों  शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

हादसा रविवार दोपहर 12 बजकर 30 मिनट का है । बताया जा रहा है मोदीपुरम निवासी विवेक व रवि का गंगा नगर में  यू पॉकेट में निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स का काम चल रहा है। जिसका ठेका गाजियाबाद की कंस्ट्रक्शन कंपनी वैदिक को दिया हुआ है। रविवार को जेसीबी से बेसमेंट की खुदाई चल रही थी। वहां पर सात मजदूर काम रहे थे। जैसी ही जेसीबी खुदाई कर रही थी। तभी मिट्टी ढांग तीन मजदूर पर आकर गिर गयी। तीनों मिट्टी की ढांग के नीचे दब गये। मजदूरों के मिटटी में दबने से अन्य काम कर रहे मजदूरों ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर आसपास घटना स्थल की ओर दौड़े । मजदूरों ने अन्य लोगों की मदद से किसी तरह एक मजदूर को बाहर निकला। जो बिहार  का रहने वाला रामप्रसाद था।  जबकि अन्य दो मजदूर मिटटी की ढांग में फंस गये। जब तक उन्हें निकाला जाता तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी। मृतकों में राम प्रवेश निवासी  बिहार व  गुरू प्रसाद रायबरेली के रहने वाले है। घटना की जानकारी मिलने पर  पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल को उपचार आईआईएमटी के लाइफलाइन में भर्ती कराया गया है।

जहां पर तीसरे मजदूर की उपचार के दौरान मौत हो गयी। वहीं इस मामले में  एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया  ने बताया कि हादसे में तीन मजदूर की मौत हो गयी है। लापरवाही के मामले में काम्पलैक्स के संचालक व गाजियाबाद के कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। ठेकेदार को हिरासत में ले लिया गया है।  पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Continue Reading

खास रिपोर्ट

फफूडा आंगनबाडी केन्द्र पर हॉट कुक्ड फूॅड योजना का शुभारंभ

Avatar photo

Published

on

Spread the love

मेरठ।  उच्च प्राथमिक विद्यालय फफूंडा, विकास खण्ड मेरठ के परिसर में स्थिति आंगनबाड़ी केन्द्र पर डा सोमेन्द्र तोमर, राज्य मंत्री के कर कमलों द्वारा 03 वर्ष से 06 वर्ष के बच्चों के लिए संचालित हॉट कुक्ड फूड योजना का शुभारम्भ करते हुए आंगनबाड़ी केन्द्र पर 03 वर्ष से 06 वर्ष के 35 बच्चों को गर्म पका भोजन का वितरण किया गया तथा कायाकल्प के अन्तर्गत चयनित लर्निंग लैब का भी शिलान्यास किया गया।

राज्मय मंत्री  द्वारा हॉट कुक्ड फूड का शुभारम्भ करते हुए अवगत कराया गया कि कुपोषण को दूर करने पर सरकार ततपर है और निरन्तर प्रयास किया जा रहा है। आंगनबाड़ी केन्द्रों पर बच्चों को गर्म पका भोजन की गुणवत्ता अच्छी हो यह सुनिश्चित किया जाए और गुणवत्ता का सत्यापन भी किया जाए। मुख्य विकास अधिकारी महोदया द्वारा अवगत कराया गया कि दिनांक 24-11-2023 को  मुख्यमंत्री जी द्वारा अयोध्या से हॉट कुक्ड फूड योजना का शुभारम्भ किया जा रहा है जनपद में भी हॉट कुक्ड फूड का शुभारम्भ आज किया गया है। जनपद में कुल 2076 आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित है। सभी केन्द्रों पर हॉट कुक्ड फूड का संचालन किया जायेगा।

जनपद में 2076 आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित हैं 03 वर्ष से 06 वर्ष के कुल 41749 बच्चें हॉट कुक्ड फूड योजना से लाभान्वित होंगे।  1 दिसम्बर 2023 से समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों पर हॉट कुक्ड फूड का संचालन किया जायेगा। कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी, ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान जिला पंचायत सदस्य, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी, बाल विकास परियोजना अधिकारी, मुख्य सेविकाओं एवं आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।अन्त में जिला कार्यक्रम अधिकारी मेरठ द्वारा समस्त अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम का समापन किया गया।

Continue Reading

Trending

Updates